मेट गैला 2024: अलिया भट्ट से लेकर ईशा अंबानी तक; वे भारतीय जो 'द गार्डन ऑफ टाइम' ड्रेस कोड को धमाल मचाएं | यहाँ चित्र देखें।


 फिर से वह समय आ गया है जब दुनिया के सबसे अभिजात लोग फैशन की सबसे प्रतिष्ठित घटना - मेट गैला का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। इस साल का मेट गैला, थीम 'स्लीपिंग ब्यूटिस: फैशन को पुनः जाग्रत करना', शैली विकास के सदियों को नमन करता है जबकि फैशन की तेजी से गतिशील दुनिया में अक्सर अनदेखे करते हैं। 

अलिया भट्ट: बॉलीवुड की तारा अलिया भट्ट ने हरी चटाई पर अद्भुत उपस्थिति बनाई, शाम के आकर्षण में और भी चारचित की। उन्होंने एक उत्कृष्ट फूलों से भरी सब्यासाची साड़ी पहनी।

 यह उनका प्रतिष्ठित आयोजन पर दूसरी उपस्थिति है, जो पिछले साल प्रबल गुरुग के दमदार अंसंबल के साथ यादगार मेट गैला डेब्यू के बाद है। ईशा अंबानी:

 ईशा अंबानी ने 2024 मेट गैला में सभी का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा कूटोर साड़ी गाउन पहना, जिसमें एक आकर्षक लंबी फूलों की पट्टी शामिल है। आनैता श्रॉफ अडवानिया ने उनके लिए इस आयोजन के लिए स्टाइल किया, और इंस्टाग्राम पर, उन्होंने ईशा के मेट गैला लुक की छवियों को साझा किया, जो स्पष्ट रूप से इस साल के 'द गार्डन ऑफ टाइम' ड्रेस कोड से प्रेरित था। जटिल हैंड एम्ब्रॉइडरी लुक को राहुल मिश्रा की वर्कशॉप में भारतीय गाँवों में कई स्थानीय कारीगरों और बुनकरों को समर्थन प्रदान करते हुए बनाया गया था। ईशा ने अपनी साड़ी को "प्राचीन भारतीय कला रूपों नकाशी और मिनियेचर पेंटिंग" का उपयोग करके "स्वदेश" द्वारा बनाई गई "क्लच" के साथ उन्नत किया।


मोना पटेल: मोना पटेल ने अपनी दिखावट को मेकेनिकल ड्रेस से चौंकाया, जो तितलियों से प्रेरित था, लॉ रोच द्वारा स्टाइल किया गया था। जब मोना चलती तो उसकी ड्रेस एक ओर से दूसरी ओर फ्लटर करती रही, जिससे 'समय और प्रकृति' के विषय को खूबसूरती से पकड़ा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पटेल एक भारतीय उद्यमिता और धर्मार्थी हैं, जो मूल रूप से वडोदरा से हैं, लेकिन छोटे उम्र में अपने उद्यमिता अभिलाषाओं को पूरा करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में बदल गई थीं।

मिंडी कालिंग: हास्याभिनेत्री मिंडी कालिंग ने मेट गैला की चादर में आकर्षक चैंपेन कलर की आर्किटेक्चरल गाउन में प्रकट हुई, जिसे कोई और नहीं बल्कि गौरव गुप्ता ने डिज़ाइन किया था। वह एक लेखक और निर्माता भी है। कालिंग का जन्म 24 जून 1979 को हुआ था और वह भारतीय प्रवासियों की बेटी हैं। कालिंग के आउटफिट के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने भी 2022 के कैन की तीसरे दिन गौरव की कस्टम मेड क्वीन पिंक स्कल्पटेड क्रिएशन पहना था।

नताशा पूनावाला: मेट गैला 2024 के लिए नताशा पूनावाला की आउटफिट को मेज़ॉन मार्जीला के आर्टिजनल कलेक्शन से अनुकूलित बनाया गया था, जिसे जॉन गालियानो ने डिज़ाइन किया था। उन्होंने सफेद स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी, जिसमें पारदर्शी काले फटी हुई शिफॉन से सजा था, जिसे एक फ्लफी सफेद कैप के साथ जोड़ा गया था।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post