"भाग्य से वरुण उसके नीचे नहीं था: फिल साल्ट ने सुर्यकुमार यादव की कैच के बारे में मजाक किया।"




 "मुंबई में MI v/s KKR जंग में सुर्यकुमार यादव को गिराने के लिए फिल साल्ट ने अपनी कैच पर मजाक किया और कहा कि भाग्य से वरुण चक्रवर्ती उसके नीचे नहीं था। 16वें ओवर में साल्ट ने कैच लिया, जो गेम के टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। MI बैटर 56 पर अच्छी तरह से सेट था और धीरे-धीरे गेम को होम साइड के पक्ष में बदल रहा था। सुर्यकुमार एंड्रे रसेल के बाउंसर से एक पूरी टॉस पर ऊपर की ओर मारने के बाद नीचे गिरा और साल्ट को वापस भागना पड़ा ताकि कैच पूरा हो सके। उन्होंने चक्रवर्ती से कहा कि वह इससे दूर रहे और कैच को पूरा किया जबकि KKR अंततः 24 रनों से खेल जीत गया। जीत के बाद ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो में साल्ट ने इस पल का वर्णन किया और पूरे परिस्थिति पर मजाक किया।


"गेम के एक उस्ताने में थोड़ा दिक्कत थी, जब दुनिया के नंबर 1 बैटर बहुत अच्छी तरह से सेट दिख रहे थे। एक सीधे ऊपर गेम की बॉल, भाग्य से, वरुण उसके नीचे नहीं था। भाग्य से, किसी ने बहुत शानदार कैच किया, मुझे नहीं पता था कौन था (हंसते हुए)," साल्ट ने कहा।"

"मैनिश पांडेय ने मैच में केकेआर के लिए एक महत्वपूर्ण पारी खेली, जब वह प्रभाव के सब के रूप में आया और 32 गेंदों में 41 रन बनाए। साल्ट ने ऐसे मौके पर आने और उन रनों को बनाने के लिए भारतीय बैटर की प्रशंसा की।


"जिसके बारे में मैंने अभी तक नहीं कहा, वह है पांडेय। बिल्कुल सर्दी से निकलकर आना एक बात है, और उस स्थिति में ऐसे रन बनाना एक और बात है। तो आपको बहुत-बहुत बड़ा हैट्स ऑफ," साल्ट ने कहा।


केकेआर ने मैच जीता और अब तक 10 मैचों में 7 जीत हासिल की और प्लेऑफ स्थान सुरक्षित करने के करीब पहुंच गया।"

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post