IPL-17 | हार्दिक पांड्या दबा हुआ, थका हुआ और दबाव में दिखते हैं: एरन फिंच

 पांड्या एक बार फिर वांखेड़े स्टेडियम में शोरगुल से बाहर निकले, जब मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने और एक निराशाजनक आउटिंग के दौरान, जिसे वह 24 रनों से हार गए।



पांच-बार के भारतीय प्रीमियर लीग विजेता मुंबई इंडियंस की आठवीं हार के बाद, पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्राम स्मिथ नाराज थे और हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली टीम को कटाक्ष किया। स्मिथ ने मुंबई इंडियंस को 'भ्रांति पूर्ण इकाई' कहा, यह उदाहरण देते हुए कि टीम की उलझनें हार्दिक शर्मा के कप्तानी के कार्यभार को हार्दिक पर ले लेने के बाद शुरू हो गईं। स्मिथ का मानना था कि MI को शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ और पिछले मैचों में नंबर 3 पर तिलक वर्मा के साथ जाना चाहिए था, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव और पांड्या को नंबर 4 और 5 पर खेलना चाहिए।

"हार्दिक को वास्तव में संघर्ष किया है। वह दबाव के नीचे एक व्यक्ति की तरह दिख रहे हैं जिसने स्पष्ट रूप से वातावरण में कुछ उलझन पैदा की है और किसे पता है कि यह लोगों को कैसे प्रभावित किया है। लेकिन उनकी बैटिंग लाइनअप भी, यह बस ऐसा लग रहा था कि वे भ्रांतिमय थे। आप जानते हैं, मुझे लगता है कि तिलक वर्मा, वधेड़ा मध्य क्रम में तैरते हैं। नमन धीर आज रात तीन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, वे सभी जगह घूम रहे हैं। उन्हें, तिलक को 3 पर, एसकेवाई को 4 पर और हार्दिक को पूरे सीजन में 5 पर खेलना चाहिए था, डेविड को 6 पर और फिर अपनी गेंदबाजी इकाई को सुलझाना था," ग्राम स्मिथ ने मैच के बाद जिओ सिनेमा पर कहा।

 "इस साल वे एक बहुत ही भ्रांतिमय टीम रही हैं। यह एक मेगा फ्रैंचाइज़ीज़ में से एक के रूप में बड़े परिणामों वाला इस साल का बहुत ही निराशाजनक रहा। और, आप जानते हैं, बहुत सारे लोग आज रात बहुत ही दुखी होंगे - MI फैन बेस और MI कैम्प," उन्होंने जोड़ा। स्मिथ, MI के नेतृत्व समूह के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, कहा कि वे अगले साल कुछ खिलाड़ियों को रिहा करना पड़ सकता है।


"अगले साल बड़े नीलामी में तीन मैच खेलने के साथ, क्या उन्हें अपने दल को समझने की आवश्यकता है? क्या उन्हें कुछ खिलाड़ियों को देखने की आवश्यकता है कि ठीक है, हम इस खिलाड़ी को रिहा कर देंगे। आप जानते हैं जैसे कि देवलड़ ब्रेविस पिछले कई वर्षों से दल में हैं, लेकिन वास्तव में किसी नियमित अवसर को प्राप्त नहीं किया है या न ही अपना अवसर लिया है। तो जानते हैं, अगले साल के लिए नेतृत्व समूह द्वारा कुछ निर्णय लिए जाने की आवश्यकता है," स्मिथ ने समाप्त किया।"

शुक्रवार को, वांखेड़े में कोलकाता नाइट राइडर्स ने एमआई को 24 रनों से हराया। KKR ने पहले बल्लेबाजी करते समय सभी विकेट खोकर केवल 19.5 ओवर में 169 रन बनाए। लेकिन मुंबई इंडियंस केवल 18.5 ओवर में 145 रन बना सके और सभी आउट हो गए। IPL तालिका को देखते हुए, MI 11 मैचों में 6 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है। उनकी नेट रन दर -0.356 है। जबकि, KKR 10 मैचों में 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। उनकी NRR +1.098 है।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post