'मंजुम्मेल बॉय्स' वेब सीरीज़ की स्ट्रीमिंग कहाँ देखी जा सकती है?


 मॉलीवुड की हाल की ब्लॉकबस्टर मंजुम्मेल बॉय्स (Manjummel Boys) OTT प्लेटफ़ॉर्म पर आ चुकी है। प्रमुख OTT वेबसाइट डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर यह फिल्म इस रविवार से उपलब्ध है।

'Manjummel Boys' OTT प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है, जो कि मलयालम सिनेमा प्रोसेसिंग के हॉट ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ सामर्थ्यशाली हिटों के साथ गरमाहट में है।

 'प्रेमलु', 'भ्रमयुग' जैसी फिल्मों के बैक-टू-बैक हिटों के साथ बॉलीवुड ने हाल ही में 'मंजुम्मेल बॉय्स' के माध्यम से आल टाइम इंडस्ट्री हिट को प्राप्त किया है। इस थ्रिलर फिल्म ने 22 फरवरी को रिलीज होकर मलयालम सिनेमा में ही रु. 200 करोड़ के ऊपर के वसूली की है। अब यह फिल्म 5 अप्रैल को तेलुगू में रिलीज हो चुकी है और यहां भी अच्छा कलेक्शन हुआ है। 

इस फिल्म का कथा स्त्रोत 2006 में तमिलनाडु के कोडैकनाल में हुई रहस्यमय घटनाओं पर आधारित है। एक फ्रेंड्स गैंग एक गुप्त गुफाओं को देखने के लिए जाता है, जहां एक दोस्त दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। उसे बचाने के लिए उसके दोस्त रेस्क्यू ऑपरेशन करते हैं, जो कि इस कहानी का मुख्य विषय है। तब से जब फिल्म रिलीज हुई है, दर्शकों ने इस घटना पर ध्यान केंद्रित किया है, जिससे वे सालों से सोच रहे हैं।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post